फोटो गैलरी

Hindi Newsखट्टर ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया

खट्टर ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया

हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को वादा किया कि वह स्वच्छ एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देंगे। उन्होंने राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा को जनादेश देने की खातिर मतदाताओं का...

खट्टर ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया
एजेंसीTue, 21 Oct 2014 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को वादा किया कि वह स्वच्छ एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देंगे। उन्होंने राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा को जनादेश देने की खातिर मतदाताओं का धन्यवाद भी किया।

भाजपा विधानमंडल दल का नेता चुने जाने के बाद खट्टर ने कहा कि मैं जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के मुताबिक विकास करेंगे। विकास के मोर्चे पर कोई भेदभाव नहीं होगा जैसा राज्य में होता रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का चौतरफा विकास होगा। चाहे वह दक्षिण या उत्तर हरियाणा हो। राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनादेश देने की खातिर हरियाणा के मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि हम राज्य में अच्छा एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि वह राज्य के उन इलाकों के विकास पर जोर देंगे जो पिछड़े रह गए हैं।

खट्टर ने कहा कि भाजपा के पास अनुभवी नेताओं की टीम है जो राज्य को विकास के मामले में नई उंचाइयों पर ले जाने में सक्षम हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें