फोटो गैलरी

Hindi Newsएचटी समिट : फडणवीस को उम्मीद कामयाब होगी शिवसेना से बातचीत

एचटी समिट : फडणवीस को उम्मीद कामयाब होगी शिवसेना से बातचीत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के साथ बातचीत में सफलता का भरोसा जताते हुए आज कहा कि वह पहले भी भाजपा की मित्र रही है और भविष्य में भी दोनों दल मित्र बने रहेंगे। फडणवीस ने यहां...

एचटी समिट : फडणवीस को उम्मीद कामयाब होगी शिवसेना से बातचीत
एजेंसीSat, 22 Nov 2014 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के साथ बातचीत में सफलता का भरोसा जताते हुए आज कहा कि वह पहले भी भाजपा की मित्र रही है और भविष्य में भी दोनों दल मित्र बने रहेंगे। फडणवीस ने यहां हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट में कहा, शिवसेना हमेशा से मित्र दल रहा है और भविष्य में भी हम मित्र रहेंगे।
    
उनका यह बयान उस वक्त आया है जब दो दिनों पहले केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने उम्मीद जताई थी कि शिवसेना के साथ बातचीत में कुछ अच्छा निकलकर सामने आएगा। दोनों दलों में सुलह करने और गठबंधन को लेकर दबाव बढ़ रहा है ताकि राकांपा से दूरी रखी जा सके।
    
फडणवीस ने कहा कि भाजपा और शिवसेना के बीच आरएसएस मध्यस्थता नहीं कर रहा है। दोनों दलों के बीच विधानसभा चुनाव से पहले गठबंधन टूट गया था।
    
विश्वास मत प्रस्ताव पर मतदान को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने 22 साल के अपने राजनीतिक जीवन में इस तरह की आलोचना का कभी सामना नहीं किया जितना विश्वास प्रस्ताव का सामना करने के बाद तीन दिन में किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें