फोटो गैलरी

Hindi Newsशीना का भाई मुंबई में, जांच में सहयोग की बात कही

शीना का भाई मुंबई में, जांच में सहयोग की बात कही

गुवाहाटी से मुंबई आए शीना बोरा के भाई मिखाइल ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी बहन की हत्या की जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा। इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को मामले के संबंध में कोलकाता में...

शीना का भाई मुंबई में, जांच में सहयोग की बात कही
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गुवाहाटी से मुंबई आए शीना बोरा के भाई मिखाइल ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी बहन की हत्या की जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा। इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को मामले के संबंध में कोलकाता में गिरफ्तार किया गया था। उसे भी शुक्रवार को अदालत में पेश किये जाने की उम्मीद है।

शुक्रवार दोपहर को मुंबई आए मिखाइल ने विमान में एक टीवी चैनल को बताया मैं मुंबई पुलिस के साथ पूरा सहयोग करुंगा। मैं उसे न्याय दिलाऊंगा। उसने कहा कि उसके मुंबई आने का कारण केवल शीना हत्याकांड ही नहीं है। मुंबई में मेरा कुछ निजी काम है।

समझा जाता है कि पुलिस शीना हत्याकांड के संबंध में मिखाइल से पूछताछ करेगी। मिखाइल ने पूर्व में मीडिया से कहा था कि उसके पास शीना की हत्या के सबूत हैं। उसने यह भी कहा था कि उसे आशंका है कि अगला निशाना वह होगा। मिखाइल गुवाहाटी में अपने नाना-नानी के साथ रहता है।

पूर्व में मुंबई पुलिस का एक दल इंद्राणी के माता-पिता के घर जा कर शीना के भाई मिखाइल से पूछताछ कर चुका है। इस बीच, पुलिस ने बताया कि शीना की मां और इस मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना को भी मुंबई की एक अदालत में पेश किए जाने की सभावना है। इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी है। मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने कल देर रात कहा कि हत्या के कारण के बारे में पुलिस के पास स्पष्ट आइडिया है लेकिन उन्होंने कोई ब्योरा न देते हुए कहा कि तीसरे आरोपी (संजीव खन्ना) से अभी पूछताछ की जानी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें