फोटो गैलरी

Hindi Newsरिश्वत लेने के आरोप में शीर्ष आयकर अधिकारी गिरफ्तार

रिश्वत लेने के आरोप में शीर्ष आयकर अधिकारी गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आज जोधपुर के मुख्य आयकर आयुक्त पीके शर्मा को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उनकी ओर से एक स्थानीय स्वर्णकार द्वारा एक व्यक्ति से कथित तौर पर 15 लाख रुपये...

रिश्वत लेने के आरोप में शीर्ष आयकर अधिकारी गिरफ्तार
एजेंसीWed, 01 Apr 2015 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आज जोधपुर के मुख्य आयकर आयुक्त पीके शर्मा को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उनकी ओर से एक स्थानीय स्वर्णकार द्वारा एक व्यक्ति से कथित तौर पर 15 लाख रुपये हासिल किए जाने के बाद यह गिरफ्तारी हुई।

एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि सीबीआई ने कल रात आयकर अधिकारी शैलेंद्र भंडारी को मामले के संबंध में गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने कहा कि आरोप है कि भंडारी शर्मा की ओर से काम कर रहा था और उसने एक स्वर्णकार को एक व्यक्ति से 15 लाख रुपये की रिश्वत लेने के लिए भेजा था। उन्होंने कहा कि जानकारी हासिल करने के बाद सीबीआई ने जाल बिछाया और स्वर्णकार को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह उस व्यक्ति से कथित तौर पर रिश्वत ले रहा था जिसका मामला शर्मा द्वारा निपटाया जाना था।

इसके तुरंत बाद भंडारी को हिरासत में ले लिया गया जहां उन्होंने कथित तौर पर स्वीकार किया कि रिश्वत मुख्य आयुक्त के लिए थी और वह उनकी ओर से बिचौलिए के रूप में काम कर रहा था। उसके द्वारा दी गई सूचना के आधार पर सीबीआई ने आज सुबह शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें