फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश हित में मोदी, राहुल का हारना जरूरी: केजरीवाल

देश हित में मोदी, राहुल का हारना जरूरी: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केरजीवाल ने रविवार को कहा कि अब जरूरी हो गया है कि वंशवाद की परम्परा खत्म हो। टिकरमाफी भादेरह और पीपलपुर में रोड शो और नुक्कड़ सभा...

देश हित में मोदी, राहुल का हारना जरूरी: केजरीवाल
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केरजीवाल ने रविवार को कहा कि अब जरूरी हो गया है कि वंशवाद की परम्परा खत्म हो। टिकरमाफी भादेरह और पीपलपुर में रोड शो और नुक्कड़ सभा करते हुए उन्होंने कहा कि देश हित में राहुल गांधी और भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का हारना जरूरी है।

केजरीवाल ने कहा कि भावनात्मक रिश्ते के नाम पर गांधी परिवार ने अमेठी के लोगों से वोट लिया है, लेकिन यहां के विकास के बारे में नहीं सोचा। दस साल में मनमोहन सरकार ने 2जी, 3जी और कोयला घोटाले किये और बिहार में चारा खाने वाले (लालू यादव) से हाथ मिलाया है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि यहां लोग गुजरात के विकास के मॉडल की बात करते हैं, मगर अमेठी और गुजरात में कहीं विकास नजर नहीं आता है। अपनी पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में आये केजरीवाल ने कहा कि अमेठी से राहुल और काशी से मोदी चुनाव हार रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि अमेठी में हर तरफ भ्रष्टाचार है। आप पार्टी के संयोजक ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार ठीक तरह से चल रही थी, लेकिन भाजपा और कांग्रेस ने उसे चलने नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें