फोटो गैलरी

Hindi Newsतेलंगाना में ट्रेन की चपेट में आई स्कूल बस, 20 बच्चों की मौत

तेलंगाना में ट्रेन की चपेट में आई स्कूल बस, 20 बच्चों की मौत

तेलंगाना में मेडक जिले के चेगुंटा में आज एक मानवरहित फाटक पर एक स्कूल बस के एक ट्रेन की चपेट में आ जाने से 20 स्कूली बच्चों सहित ड्राईवर की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो...

तेलंगाना में ट्रेन की चपेट में आई स्कूल बस, 20 बच्चों की मौत
एजेंसीThu, 24 Jul 2014 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना में मेडक जिले के चेगुंटा में आज एक मानवरहित फाटक पर एक स्कूल बस के एक ट्रेन की चपेट में आ जाने से 20 स्कूली बच्चों सहित ड्राईवर की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं। रेल मंत्री सदानंद गौडा और मुख्यमंत्री ने इस भीषण दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। दक्षिण रेलवे के शीर्ष अधिकारी और मेडिकल टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो गयी है।
       
पुलिस के अनुसार चेगुन्ता मंडल के मासीपेट के पास सुरक्षा गार्डरहित रेलवे क्रॉसिंग के पास बच्चों से भरी  स्कूल बस सुबह लगभग 9 बजकर 10 मिनट पर नादेंड जाने वाली ट्रेन से टकरा गई। इस हादसे में बस चालक भी मारा गया। बस में कुल 30 बच्चे सवार थे और वे इस्लामपुर से तूप्रन स्थित अपने काकातीया हाई स्कूल जा रहे थे।
  
मुख्यमंत्री जिला अधिकारियो से लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने अधिकारियों को युद्ध स्तर पर बचाव एवं राहत कार्य चलाने का आदेश दिया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें