फोटो गैलरी

Hindi Newsहम जोरदार वापसी करेंगे: रोहित

हम जोरदार वापसी करेंगे: रोहित

मध्यक्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विश्वास जताया कि पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में पांच विकेट से हारने के बावजूद भारत मंगलवार से शुरू होने वाले विश्व ट्वंटी20 चैंपियनशिप में जोरदार वापसी करेगा।...

हम जोरदार वापसी करेंगे: रोहित
एजेंसीMon, 17 Sep 2012 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यक्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विश्वास जताया कि पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में पांच विकेट से हारने के बावजूद भारत मंगलवार से शुरू होने वाले विश्व ट्वंटी20 चैंपियनशिप में जोरदार वापसी करेगा। रोहित ने कहा कि हमें वापसी करनी चाहिए। मुझे पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। यह केवल एक बुरे दिन की तरह था। हम अफगानिस्तान पर किसी तरह का तरस नहीं खाएंगे और वहां से अपना विजय अभियान आगे बढ़ाएंगे।

भारत बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुएआत करेगा। श्रीलंका के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में जीत के बाद चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के हाथों आज की हार से भारत का आत्मविश्वास हिल गया है।

आईसीसी वेबसाइट के अनुसार रोहित ने कहा कि दुर्भाग्य से चीजें हमारे अनुरूप नहीं हुई। इस विकेट पर 186 का लक्ष्य अच्छा था क्योंकि मुझे लग रहा था कि इससे स्पिनरों को मदद मिलेगी लेकिन यह उन कुछेक दिनों में से एक था जबकि सब कुछ हमारे अनुकूल नहीं हो पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें