फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा प्रदर्शन है, बेहतरीन नहीं: धौनी

अच्छा प्रदर्शन है, बेहतरीन नहीं: धौनी

भारतीय टीम भले ही विश्व ट्वंटी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को 23 रन से हराने में सफल रही लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इसे बेहतरीन प्रदर्शन मानने से इन्कार कर दिया। भारत के...

अच्छा प्रदर्शन है, बेहतरीन नहीं: धौनी
एजेंसीWed, 19 Sep 2012 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम भले ही विश्व ट्वंटी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को 23 रन से हराने में सफल रही लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इसे बेहतरीन प्रदर्शन मानने से इन्कार कर दिया। भारत के कुछ शीर्ष बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते रहे जबकि कुछ मुख्य गेंदबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। धौनी इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी निराश थे।

धौनी ने मैच के बाद कहा कि इस तरह के प्रारूप में दोनों टीमों के समान अवसर होते हैं। यदि विरोधी टीम का कोई बल्लेबाज या गेंदबाज चल जाता तो परिणाम बदल भी सकता था। इसे मैं अपनी टीम का अच्छा प्रदर्शन कहूंगा लेकिन यह हमारा बेहतरीन प्रदर्शन तो कतई नहीं था।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ विषम पलों से गुजरते हुए पांच विकेट पर 159 रन बनाए और फिर अफगानिस्तान को 136 रन पर आउट किया लेकिन वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर की सलामी जोड़ी नहीं चली जबकि जहीर खान ने गेंदबाजी में निराश किया।
धौनी ने कहा कि हमारे बल्लेबाज अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाये। ईमानदारी से कहूं तो अभी कई क्षेत्र ऐसे हैं जिनमें सुधार की जरूरत है।

भारतीय कप्तान ने इसके साथ ही साफ किया कि आगे भी टीम चार मुख्य गेंदबाजों के साथ ही उतरेगी। वह युवराज सिंह के प्रदर्शन से संतुष्ट दिखे जिन्होंने 24 रन देकर तीन विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें