फोटो गैलरी

Hindi Newsसंन्यास का फैसला सचिन को लेने दें :मैकग्रा

संन्यास का फैसला सचिन को लेने दें :मैकग्रा

सचिन तेंदुलकर के अनुरूप प्रदर्शन नहीं करने पर उठे आलोचनाओं के स्वर के बीच दुनिया के महान तेज गेंदबाजों में से एक ग्लेन मैकग्रा ने कहा है कि क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय सचिन पर ही छोड़ देना...

संन्यास का फैसला सचिन को लेने दें :मैकग्रा
Wed, 05 Sep 2012 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं करने पर उठे आलोचनाओं के स्वर के बीच दुनिया के महान तेज गेंदबाजों में से एक और एमआरएफ पेस फाउंडेशन के नए निदेशक ऑस्ट्रेलियया के ग्लेन मैकग्रा ने कहा है कि क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय सचिन पर ही छोड़ देना चाहिए।
 
मैकग्रा ने कहा कि सचिन जानते हैं कि उन्हें कब अपने खेल से संन्यास लेना है। उन्होंने कहा कि एक बल्लेबाज के रूप में वह जानते हैं कि उन्हें किस दिशा में अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है। वह जरूरत पड़ने पर इसमें सुधार कर लेंगे। मुझे लगता है कि सचिन को खेल से संन्यास लेने का निर्णय उन्ही पर छोड़ देना चाहिए।
 
गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में लगातार क्लीन बोल्ड होने पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर ने सचिन के फुट वर्क पर सवाल उठाते हुए उनके प्रदर्शन पर उम्र के हावी होने का हवाला दिया था।
 
हालांकि दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक सचिन की आलोचना का भी कई खिलाड़ियों ने विरोध किया था। ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी अब मास्टर ब्लास्टर के बचाव में उतर आए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें