फोटो गैलरी

Hindi Newsहरभजन ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

हरभजन ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हरभजन सिंह ने रोमांचक मुकाबले में पुणे वॉरियर्स पर एक रन की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया जो कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करने में सफल...

हरभजन ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय
Fri, 04 May 2012 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हरभजन सिंह ने आईपीएल मैच में शनिवार को यहां रोमांचक मुकाबले में पुणे वॉरियर्स पर एक रन की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया जो कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करने में सफल रहे।
    
हरभजन ने मैच के बाद कहा कि हमारे गेंदबाजों से शानदार काम किया। इस विकेट पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी लेकिन फिर भी 120 रन का बचाव करना शानदार रहा।
    
मुंबई की टीम बल्लेबाजी करते हुए एक समय 10 ओवर में दो विकेट पर 72 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी लेकिन अंतिम 10 ओवर में 48 ही जोड़ सकी जिस पर हरभजन ने कहा कि पिच थोड़ी धीमी थी और गेंद नीची रह रही थी। इस पिच पर स्ट्रोक खेलना आसान नहीं था। हमें इस तरह की पिच की उम्मीद नहीं थी। गेंदबाजों को यहां गेंदबाजी करते हुए मजा आया होगा।
   
पुणे के कप्तान सौरव गांगुली भी हरभजन से सहमत दिखे। उन्होंने कहा कि हमें इस लक्ष्य को हासिल कर लेना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था। गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी और हमें इस तरह के विकेट की उम्मीद नहीं थी।
   
गांगुली ने कहा कि हमने शुरूआत में काफी विकेट गंवा दिए। इसके बाद हम इससे उबरे लेकिन मलिंगा के ओवर में मेरा आउट होना टर्निंग प्वाइंट रहा। हमने नौ रन बना लिए थे और विकेट गंवाने से बचा जा सकता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें