फोटो गैलरी

Hindi News‘बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाएंगे’

‘बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाएंगे’

भारतीय टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने साथियों का बचाव किया है और कहा कि उनकी टीम बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर खेल...

‘बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाएंगे’
Thu, 20 Sep 2012 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

ऐसे में जबकि अफगानिस्तान टीम के खिलाफ लचर प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाजों की आलोचना हो रही है, भारतीय टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने साथियों का बचाव किया है और कहा कि उनकी टीम बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाएगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ गौतम गम्भीर और वीरेंद्र सहवाग की हिट जोड़ी एक बार फिर नाकाम रही। स्ट्राइक गेंदबाज के तौर पर जहीर खान विफल रहे। ऐसे में यह सवाल खड़ा होता है कि बड़ी टीमों के खिलाफ भी भारत का यही प्रदर्शन रहा तो फिर वह 2007 का इतिहास नहीं दोहरा सकती।

कोहली ने इसे पूरी तरह खारिज नहीं किया। वह कहते हैं कि उनकी टीम में सुधार की जरूरत है लेकिन यह टीम बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छा खेल दिखाने की क्षमता रखती है।

कोहली ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैं आशा करता हूं कि हम बड़े प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाएंगे। ट्वेंटी-20 का फॉरमेट ही ऐसा है कि यहां सभी टीमें एक दूसरे के बराबर दिखती हैं लेकिन इसके बावजूद कहीं न कहीं कोई अंतर रह जाता है।

कोहली ने कहा कि कोई विपक्षी टीम अगर हमारे खिलाफ शुरुआती ओवरों में तेजी से रन बनाती है तो इसका यह मतलब नहीं कि मैच हमारे हाथ से फिसल रहा है। हमारी गेंदबाजी में कुछ कमियां हैं और हमें इन्हें सकारात्मक तौर पर हल करना होगा। इसके बाद तो हम अच्छी टीमों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने की स्थिति में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें