फोटो गैलरी

Hindi Newsअपराजित, हरमीत सबसे अहम खिलाड़ी : उन्मुक्त

अपराजित, हरमीत सबसे अहम खिलाड़ी : उन्मुक्त

भारत के अंडर 19 कप्तान उन्मुक्त चंद ने गुरुवार को बाबा अपराजित और हरमीत सिंह को अपनी टीम के सबसे अहम खिलाड़ी करार देते हुए कहा कि दोनों सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत में सूत्रधार...

अपराजित, हरमीत सबसे अहम खिलाड़ी : उन्मुक्त
Thu, 23 Aug 2012 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अंडर 19 कप्तान उन्मुक्त चंद ने गुरुवार को बाबा अपराजित और हरमीत सिंह को अपनी टीम के सबसे अहम खिलाड़ी करार देते हुए कहा कि दोनों सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत में सूत्रधार रहे।
     
अपराजित के हरफनमौला प्रदर्शन और हरमीत की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को नौ रन से हराया। अब फाइनल में मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा।
    
उन्मुक्त ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि हमारे स्पिनर लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हरमीत ने बेहतरीन गेंदबाजी की और अपराजित ने उसका बखूबी साथ दिया। ये हमारी टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से हैं।
     
भारत चौथी बार अंडर 19 विश्वकप के फाइनल में पहुंचा है और उन्मुक्त ने इसे सपना सच होने जैसा बताया। उसने कहा कि फाइनल में पहुंचकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह टीम के सामूहिक प्रयासों का नतीजा है।
    
फाइनल के बारे में उसने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में खेलना हमेशा कठिन होता है। मैन ऑफ द मैच अपराजित ने कहा कि मैं अपनी लय बरकरार रखने की कोशिश करूंगा। अपने बेसिक्स सही रखूंगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी कठिन प्रतिद्वंद्वी है।
   
न्यूजीलैंड के कप्तान विल यंग ने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की और 210 का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन हमारे विकेट गिरते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें