फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत से करना चाहेंगे नए सत्र का आगाज: श्रीकांत

जीत से करना चाहेंगे नए सत्र का आगाज: श्रीकांत

मुख्य चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि उन्हें यकीन है कि भारतीय टीम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दौरे के खराब प्रदर्शन को भुलाकर श्रीलंका दौरे के जरिये जीत की राह पर...

जीत से करना चाहेंगे नए सत्र का आगाज: श्रीकांत
Wed, 04 Jul 2012 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि उन्हें यकीन है कि भारतीय टीम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दौरे के खराब प्रदर्शन को भुलाकर श्रीलंका दौरे के जरिये जीत की राह पर लौटेगी।

श्रीकांत ने कहा कि यह सत्र का पहला दौरा है और हम सर्वश्रेष्ठ टीम चाहते थे। सचिन तेंदुलकर उपलब्ध नहीं है। वह न्यूजीलैंड दौरे से शुरुआत करेंगे। हमने प्रदर्शन के आधार पर सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध टीम चुनी है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी टीम है। यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम और अच्छे गेंदबाज है। हमें श्रीलंका में अच्छे प्रदर्शन का यकीन है।

उन्होंने कहा कि सितंबर-अक्तूबर में श्रीलंका में टी20 विश्व कप भी होना है। इससे पहले न्यूजीलैंड सीरीज है और साल के आखिर में इंग्लैंड भी आ रहा है। आगे लंबा सत्र है और उम्मीद है कि हम जीत की राह पर लौटेंगे। पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि अतीत की नाकामियों के बारे में कोच डंकन फ्लेचर से विस्तार से बात हुई है। उन्होंने कहा कि यह बातचीत काफी सार्थक रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें