फोटो गैलरी

Hindi Newsये विकेट मेरे लिये नहीं, कप्तान धौनी के लिये हैं: इशांत शर्मा

ये विकेट मेरे लिये नहीं, कप्तान धौनी के लिये हैं: इशांत शर्मा

भारत को इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट के मक्का पर 28 साल बाद जीत में अहम भूमिका निभाकर मैन ऑफ द मैच बनने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि ये विकेट उनके लिये नहीं, सिर्फ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के...

ये विकेट मेरे लिये नहीं, कप्तान धौनी के लिये हैं: इशांत शर्मा
एजेंसीMon, 21 Jul 2014 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट के मक्का पर 28 साल बाद जीत में अहम भूमिका निभाकर मैन ऑफ द मैच बनने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि ये विकेट उनके लिये नहीं, सिर्फ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के लिये थे।
    
भारत ने आज लॉर्ड्स पर दूसरे क्रिकेट टेस्ट में 95 रन की जीत दर्ज की। इशांत को पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी के बावजूद कोई विकेट नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने दूसरी पारी में सात विकेट झटककर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाने में अहम भूमिका अदा की।
    
इशांत ने दूसरी पारी में 23 ओवर में 74 रन देकर सात विकेट झटके। आज गिरे छह में से पांच विकेट लंबे कद के इस गेंदबाज के नाम रहे। इस शानदार प्रदर्शन से इशांत का नाम भी अब लॉर्ड्स के आनर्स बोर्ड पर लिखा जायेगा।
    
दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने कहा, पहली पारी में जिस तरह से बल्लेबाज खेले, अंजिक्य रहाणे ने पहली पारी में अच्छा खेल दिखाया, जिससे हमें लय मिली। विजय, जडेजा और भुवी भी जिस तरह खेले, अच्छा था।

इशांत ने कहा, एमएस (महेंद्र सिंह धौनी) भाई जिस तरह से टीम संभालते है, जिस तरह से वह खिलाडियों को प्रेरित करते रहते हैं। मुझे लगता है कि ये सारे विकेट मेरे लिये नहीं थे, ये सिर्फ कप्तान के लिये थे। एमएस भाई ने मुझे कहा था कि तुम इतने लंबे हो, तुम्हें बाउंसर की कोशिश करनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें