फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा खेल रहा हूं, रन बनाकर अच्छा लगता है: बेल

अच्छा खेल रहा हूं, रन बनाकर अच्छा लगता है: बेल

इंग्लैंड के बल्लेबाज इयान बेल ने आज भारत के खिलाफ यहां तीसरे मैच में अपना 21वां टेस्ट शतक लगाने बाद खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह अच्छा खेल रहे हैं। उनके 167 रन से मेजबान टीम ने पहली पारी सात विकेट...

अच्छा खेल रहा हूं, रन बनाकर अच्छा लगता है: बेल
एजेंसीTue, 29 Jul 2014 09:10 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के बल्लेबाज इयान बेल ने आज भारत के खिलाफ यहां तीसरे मैच में अपना 21वां टेस्ट शतक लगाने बाद खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह अच्छा खेल रहे हैं। उनके 167 रन से मेजबान टीम ने पहली पारी सात विकेट पर 569 रन पर घोषित की और स्टंप तक 25 रन पर भारत का एक विकेट भी हासिल कर उस पर दबाव बढ़ा दिया है। बेल ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं अच्छा खेल रहा हूं।

उन्होंने कहा कि एक बड़ा शतक जड़ना शानदार है। बड़ा स्कोर नहीं बना पाना निराशाजनक है क्योंकि शीर्ष छह बल्लेबाजों का काम रन जुटाना होता है। आप कड़ी ट्रेनिंग करते हो, अच्छी तैयारी करते हो लेकिन यह हमेशा परिणाम की गारंटी नहीं होता।

कप्तान एलिस्टर कुक ने भी 95 रन की पारी खेलकर फार्म में वापसी की। बेल ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में सभी सीनियर खिलाड़ी कड़ी मेहनत करते हैं। यह व्यक्तिगत रूप से नहीं बल्कि बतौर टीम हम सभी के लिए निराशाजनक होता है। जैसा कि मैंने कहा कि आप अच्छी तैयारी करते हो लेकिन परिणाम की गारंटी नहीं होती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें