फोटो गैलरी

Hindi Newsजब तेंदुलकर की चेतावनी ने युवराज को बदल दिया

जब तेंदुलकर की चेतावनी ने युवराज को बदल दिया

तनावपूर्ण समय में खुद को संयमित रखना ही अच्छे खिलाड़ी की पहचान है और युवराज सिंह ने यह कला किसी और से नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर से सीखी...

जब तेंदुलकर की चेतावनी ने युवराज को बदल दिया
Wed, 17 Apr 2013 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

तनावपूर्ण समय में खुद को संयमित रखना ही अच्छे खिलाड़ी की पहचान है और युवराज सिंह ने यह कला किसी और से नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर से सीखी है जिन्होंने इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को तब डांट पिलायी थी जब उसने खराब प्रदर्शन के बाद अपने बल्ले पर गुस्सा निकाला था।

युवराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद जान मैकनरो जैसी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपने बल्ले पर गुस्सा निकालते हुए इसे तोड़ दिया था और तेंदुलकर को यह बात अच्छी नहीं लगी थी जो उस समय ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे। युवराज ने आईपीएल अभियान के अंतर्गत प्यूमा क्रिकेट स्टूडियो द्वारा अपलोड किए गए छह मिनट के वीडियो में एडम गिलक्रिस्ट से कहा कि यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुआ था और हम मुंबई में खेल रहे थे, मैंने काफी रन नहीं बनाए थे। मैं आया और मैंने अपना बल्ला जमीन पर मार दिया जिसके टुकड़े हो गए। सचिन ने मेरी तरह देखा और वह काफी गुस्से में थे। उन्होंने मुझे बताया कि तुम इस क्रिकेट की वजह से ही धन कमाते हो और खाना खाते हो। इसलिए दोबारा ऐसा मत करना और इसके बाद मैंने ऐसा कभी नहीं किया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें