फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनिवासन के दामाद से पुलिस कर सकती है पूछताछ

श्रीनिवासन के दामाद से पुलिस कर सकती है पूछताछ

मुंबई पुलिस आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मेईयप्पन से स्पाट फिक्सिंग में उनकी कथित भूमिका को लेकर पूछताछ...

श्रीनिवासन के दामाद से पुलिस कर सकती है पूछताछ
एजेंसीWed, 22 May 2013 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई पुलिस आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मेईयप्पन से स्पाट फिक्सिंग में उनकी कथित भूमिका को लेकर पूछताछ कर सकती है।

मेईयप्पन चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम प्रिंसिपल और सीईओ हैं। मेईयप्पन का नाम विदूं द्वारा सिंह ने लिया है जिन्हें सट्टेबाजों से संबंधों के चलते मंगलवार को मुंबई में गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया था। समझा जाता है कि विंदू दारा सिंह मेईयप्पन के साथ लगातार फोन पर सम्पर्क में थे।

स्वर्गीय दारा सिंह के पुत्र विंदू ने अपनी गिरफ्तारी के बाद स्वीकार किया था कि वह चेन्नई टीम के मालिक के एक रिश्तेदार के सम्पर्क में थे। सूत्रों के अनुसार यह रिश्तेदार श्रीनिवासन के दामाद मेईयप्पन बताए जा रहे हैं। विंदू के कॉल डिटेल से पता चला है कि उन्होंने श्रीनिवासन के रिश्तेदार को कई फोन कॉल किए थे। यह भी समझा जाता है कि विंदू आईपीएल मैचों के दौरान चेन्नई जाते थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विंदू किस तरह चेन्नई टीम के इतना नजदीक पहुंचे और किस तरह वह टीम के वीआईपी बाक्स में आसानी से पहुंच जाते थे। विंदू के चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी के पास बैठे होने की तस्वीरें सामने आई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें