फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल मैच में टीमों के लिये बनाये गये नियम

आईपीएल मैच में टीमों के लिये बनाये गये नियम

आईपीएल के दौरान मैच फिक्सिंग का पर्दाफाश होने के बाद टीमों पर सख्त नियम लागू किये गये हैं और पुलिस खिलाड़ियों पर कड़ी नजर रख रही...

आईपीएल मैच में टीमों के लिये बनाये गये नियम
Fri, 24 May 2013 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के दौरान मैच फिक्सिंग का पर्दाफाश होने के बाद टीमों पर सख्त नियम लागू किये गये हैं और पुलिस खिलाड़ियों पर कड़ी नजर रख रही है।

कोलकाता पुलिस और खुफिया विभाग ने टीमों के साथ एक बैठक के बाद कई नियम लागू किये हैं। रविवार को होने वाले फाइनल मैच के लिये ईडन गार्डंस स्टेडियम में और उसके आसपास 135 सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि टीमों से आग्रह किया गया है कि वे होटल से बाहर निकलते वक्त पुलिस को सूचना दें ताकि सादे कपड़ों में मौजूद सुरक्षा अधिकारी उनके साथ चल सकें। उन्होंने बताया कि किसी खिलाड़ी से मिलने की इच्छा जताने वाले उनके मित्र या रिश्तेदार उनके कमरे के बाहर या होटल की लॉबी में ही उनसे मुलाकात कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि खेल शुरू होने के बाद टीम के बाहर के किसी भी व्यक्ति को ड्रेसिंग रूम या खिलाड़ी क्षेत्र के आसपास नहीं आने दिया जायेगा। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने आईपीएल सुरक्षा डिवीजन और बीसीसीआई को इन दिशा-निर्देशों के बारे में बता दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें