फोटो गैलरी

Hindi Newsद्रविड़ ने दिए आईपीएल से संन्यास के संकेत

द्रविड़ ने दिए आईपीएल से संन्यास के संकेत

आईपीएल छह में राजस्थान रॉयल्स को शीर्ष तक पहुंचाने वाले कप्तान राहुल द्रविड़ ने टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद इससे संन्यास लेने का संकेत दिया...

द्रविड़ ने दिए आईपीएल से संन्यास के संकेत
Fri, 24 May 2013 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल छह में राजस्थान रॉयल्स को शीर्ष तक पहुंचाने वाले कप्तान राहुल द्रविड़ ने टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद इससे संन्यास लेने का संकेत दिया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके द्रविड़ ने टूर्नामेंट के एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद कहा कि हमें अब युवा खिलाड़ियों की ओर देखना होगा। सनराइजर्स को हराने के बाद राजस्थान ने चैंपियन्स लीग के लिए भी क्वालिफाई कर लिया है।

चैंपियन्स लीग के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं चैंपियन्स लीग में खेलूंगा या नहीं। मैंने कभी नहीं कहा कि यह मेरा आखिरी टूर्नामेंट था और इसके बाद मैं क्रिकेट नहीं खेलूंगा, लेकिन चैंपियन्स लीग के बारे में मैं अभी नहीं कह सकता हूं।

कप्तान ने कहा कि आईपीएल खत्म होने के बाद मैं फ्रेंचाइजी के साथ बात करूंगा और भविष्य के बारे में निर्णय लूंगा। मेरा यह भी मानना है कि अब हमें युवा खिलाड़ियों को आगे आने का मौका देना चाहिए। 40 वर्षीय द्रविड़ गत वर्ष ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर छोड़कर राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें