फोटो गैलरी

Hindi Newsलक्ष्य हासिल कर लेती राजस्थान की टीम: साउदी

लक्ष्य हासिल कर लेती राजस्थान की टीम: साउदी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हुए मुकाबले के बाद राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि उनकी टीम इस लक्ष्य को हासिल कर सकती थी। राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में...

लक्ष्य हासिल कर लेती राजस्थान की टीम: साउदी
एजेंसीThu, 30 Apr 2015 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हुए मुकाबले के बाद राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि उनकी टीम इस लक्ष्य को हासिल कर सकती थी।

राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में वापसी कर शानदार दो विकेट झटकने वाले साउदी ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिहाज से एक अच्छी विकेट है। इस पर कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है और हमारी टीम निश्चित तौर पर ऐसा कर सकती थी। लेकिन अगर हम बेंगलूरू की पारी में डिविलियर्स को जल्दी आउट करने में सफल हो जाते तो उनके लिए खासी मुसीबत खड़ी कर सकते थे। विश्व के शानदार बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है।

इसके अलावा साउदी ने 21 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाने वाले युवा बल्लेबाज सरफराज की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और वह बहुत ही क्षमतावान खिलाड़ी हैं और निश्चित तौर पर वह भविष्य के स्टार साबित होंगे। 

बेंगलूरू ने डिविलियर्स (57) और सरफराज की पारियों की बदौलत 200 रनों का स्कोर खड़ा किया। लेकिन बारिश के कारण राजस्थान की पारी का एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और मैच रद्द घोषित कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें