फोटो गैलरी

Hindi Newsद्रविड़ ने चकिंग पर बीसीसीआई के रवैये का समर्थन किया

द्रविड़ ने चकिंग पर बीसीसीआई के रवैये का समर्थन किया

पूर्व भारतीय कप्तान और राजस्थान रायल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने बिना किसी का नाम लिए बिना इंडियन प्रीमियर लीग से चकिंग करने वालों को दूर करने के बीसीसीआई के कदम का पूरा समर्थन...

द्रविड़ ने चकिंग पर बीसीसीआई के रवैये का समर्थन किया
एजेंसीFri, 01 May 2015 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान और राजस्थान रायल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने बिना किसी का नाम लिए बिना इंडियन प्रीमियर लीग से चकिंग करने वालों को दूर करने के बीसीसीआई के कदम का पूरा समर्थन किया।
    
द्रविड़ ने संवाददाताओं से कहा कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन वाले गेंदबाजों को हटाने के कदम से जमीनी स्तर पर बड़ा संदेश जाएगा जहां कोच सुधारवादी कदम उठाएंगे जिससे कि गेंदबाज अपने क्रिकेट जीवन के शुरुआत चरण में ही सुधार कर सके।
     
द्रविड़ ने कहा, मैं किसी व्यक्तिगत खिलाड़ी के बारे में नहीं बोलना चाहता। लेकिन मैं संदिग्ध एक्शन वाले गेंदबाजों को हटाने के बीसीसीआई और आईसीसी के फैसले का समर्थन करता हूं।
     
यह पूर्व भारतीय कप्तान बीसीसीआई के सुनील नारायण को उसके द्वारा आयोजित मैचों में ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित करने से जुड़े सवाल पर प्रतिक्रिया दे रहा था। नारायण आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं।
     
द्रविड़ ने कहा, मैं कई कारणों से इसका समर्थन करता हूं। लोग इन गेंदबाजों को सजा देने की बात करते हैं लेकिन उन बल्लेबाजों का क्या जो इनका सामना करते हैं और उनके करियर बर्बाद होते हैं। उन अन्य गेंदबाजों का क्या जिनके एक्शन बिलकुल सही हैं लेकिन इन गेंदबाजों के कारण वे बाहर हैं और इसके बाद वे कभी वापसी नहीं कर पाते।

द्रविड़ ने कहा कि इस मुद्दे पर जूनियर और स्कूल स्तर पर खिलाड़ियों के कोचों को गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है। इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि वह इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते कि भारतीय टीम के साथ उन्हें सलाहकार का पद मिल रहा है क्योंकि बीसीसीआई ने इस संबंध में उनसे कोई संपर्क नहीं किया है।
     
उन्होंने कहा कि मैंने समाचार पत्रों में यह पढ़ा है। मैं इस पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता क्योंकि मुझे इस मुद्दे पर कोई जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें