फोटो गैलरी

Hindi Newsविवाह अधिनियम के उल्लंघन के लिए उमर पर मामला दर्ज

विवाह अधिनियम के उल्लंघन के लिए उमर पर मामला दर्ज

 पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल की परेशानियां समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब उनके खिलाफ पंजाब सरकार के विवाह समारोह अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यही...

विवाह अधिनियम के उल्लंघन के लिए उमर पर मामला दर्ज
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

 पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल की परेशानियां समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब उनके खिलाफ पंजाब सरकार के विवाह समारोह अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

यही नहीं उमर और उनके परिजनों पर मीडिया के साथ र्दुव्यरवहार करने का आरोप भी लगाया गया है। मीडियाकर्मी लाहौर में उनके फॉर्महाउस पर रस्म हिना समारोह को कवर करने के लिए गए थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राव इफ्तिखार के अनुसार उमर और उनके परिवार ने विवाह अधिनियम का उल्लंघन किया जिसके अनुसार रात दस बजे के बाद समारोह जारी नहीं रखा जा सकता है। इसके अलावा आरोप हैं कि उमर ने समारोह के दौरान स्थानीय अधिकारियों और मीडिया के साथ भी र्दुव्य वहार किया।

उन्होंने कहा कि समयसीमा का कड़ाई से पालन करने के निर्देशों के बावजूद उन्होंने समारोह जारी रखा। इसके अलावा उन्होंने कई तरह के पकवान परोसकर खाद्य अधिनियम का भी उल्लंघन किया जबकि कानून के अनुसार विवाह समारोह में केवल एक पकवान परोसा जा सकता है।

इस क्रिकेटर के खिलाफ हीर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। टेलीविजन फुटेज में दिखाया गया है कि पुलिस अधिकारी उमर के भाईयों कामरान और अदनान से पूछताछ कर रहे हैं लेकिन बहस बढ़ने के साथ उमर अपनी दुल्हन के साथ वहां से चला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें