फोटो गैलरी

Hindi Newsक्लार्क को मिलना चाहिये और समय :हसी

क्लार्क को मिलना चाहिये और समय :हसी

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी ने हमवतन खिलाड़ी माइकल क्लार्क का समर्थन करते हुये कहा है कि क्लार्क को अपनी फिटनेस साबित करने के लिये दो और सप्ताह का समय दिया जाना चाहिये। ...

क्लार्क को मिलना चाहिये और समय :हसी
एजेंसीTue, 13 Jan 2015 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी ने हमवतन खिलाड़ी माइकल क्लार्क का समर्थन करते हुये कहा है कि क्लार्क को अपनी फिटनेस साबित करने के लिये दो और सप्ताह का समय दिया जाना चाहिये। 
       
क्लार्क को हैमस्ट्रिंग की परेशानी के चलते विश्वकप के पहले मैच तक टीम से बाहर रखा गया है। हालांकि वह टीम के कप्तान नियुकेत किये गये हैं और उन्हें खुद को फिट साबित करने के लिये 21 फरवरी को बंगलादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मैच तक का अल्टीमेटम दिया गया है। 
       
हसी ने कहा कि यह एक टूर्नामेंट है जहां मैच दर मैच आगे बढ़ा जाता है। विश्वकप में धीमी शुरुआत की जाती है और धीरे-धीरे गति देते हुये अच्छा प्रदर्शन करते हुये क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल तक पहुंचा जाता है। खिलाड़ियों को चाहिये कि वह अपने बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और टूर्नामेंट के अंत में अपनी पूरी ताकत झोंके न कि शुरुआत में ही।
       
2007 में विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे हसी ने कहा कि मुझे खुशी होती यदि क्लार्क को शुरुआती चार मैचों के लिये आराम दिया जाता। निश्चित तौर पर वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और टीम के कप्तान हैं। उनके पास काफी अनुभव है और वह पहले भी विश्वकप में खेल चुके हैं। हमें उनकी जरूरत है और उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिये थोड़ा और समय दिया जाना चाहिये।
       
उन्होंने कहा कि यह मेरे निजी विचार हैं। इस बात की कोई गारण्टी नहीं है कि वह दोबारा चोटिल नहीं होंगे। चयनकर्ताओं के लिये यह सचमुच बड़ी मुश्किल परिस्थिति है लेकिन मेरे विचार से क्लार्क को फिट होने और अपनी फॉर्म में आने के लिये अधिक समय दिया जाना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें