फोटो गैलरी

Hindi Newsचैम्पियंस लीग के लिये भारत दौरा सीखने का मौका : हफीज

चैम्पियंस लीग के लिये भारत दौरा सीखने का मौका : हफीज

लाहौर लायंस के कप्तान मोहम्मद हफीज ने चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के लिये भारत दौरे को पाकिस्तान क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिये सीखने का मौका बताया है।      हफीज ने जियो सुपर...

चैम्पियंस लीग के लिये भारत दौरा सीखने का मौका : हफीज
एजेंसीThu, 18 Sep 2014 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लाहौर लायंस के कप्तान मोहम्मद हफीज ने चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के लिये भारत दौरे को पाकिस्तान क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिये सीखने का मौका बताया है।
    
हफीज ने जियो सुपर चैनल से फोन पर बातचीत में कहा कि हम सिर्फ क्रिकेट खेलने भारत नहीं आये हैं बल्कि भारतीयों को अपने बर्ताव, रवैये और खेल से प्रभावित करना चाहते हैं। भारत में हमारे खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट की काफी मांग है और हम उस छवि को खराब नहीं करना चाहते।
    
लाहौर लायंस फिलहाल चैम्पियंस लीग के मुख्य दौर में है और हफीज ने कहा कि उनकी युवा टीम जुझारू प्रदर्शन की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी टीमों को जो सुविधायें, सहयोगी स्टाफ और कोचिंग मयस्सर है, वह हमारे पास नहीं है। इसके बावजूद हम अपनी काबिलियत और जुझारूपन के दम पर टूर्नामेंट में छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे।
     
लाहौर लायंस मुख्य दौर में क्वालीफाई करने वाली पहली पाकिस्तानी टीम है। पिछले दो सत्र में स्यालकोट स्टालियंस और फैसलाबाद वोल्व्स यह करने में नाकाम रहे थे।
    
हफीज ने कहा कि टी20 क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है और हमारी टीम में उलटफेर का माद्दा है। पाकिस्तान क्रिकेट की पहचान उसकी प्रतिभाओं के दम पर है। इस टूर्नामेंट में हालांकि दूसरी टीमों को देखते हुए मुझे लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट को भी आधुनिक तकनीक और तरीकों को अपनाना चाहिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें