फोटो गैलरी

Hindi Newsयह मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है: रसेल

यह मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है: रसेल

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 66 रनों की तूफानी पारी खेल कर कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत के हीरो बने आंद्रे रसेल ने अपनी इस पारी को अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी करार...

यह मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है: रसेल
एजेंसीSun, 19 Apr 2015 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 66 रनों की तूफानी पारी खेल कर कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत के हीरो बने आंद्रे रसेल ने अपनी इस पारी को अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया।
     
केकेआर के 60 रनों पर पांच विकेट गिरने के बाद 36 गेंदों में नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन ठोंककर यूसुफ पठान (नाबाद 28) के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाने वाले मैन ऑफ द मैच रसेल ने कहा ट्वेंटी20 क्रिकेट मुख्य रूप से धमाके के साथ लोगों का मनोरंजन करने का ही खेल है।

हम मैच में जिस स्थिति में पहुंच गए थे वह अच्छा तो हरगिज नहीं था लेकिन हमें पता था कि अगर हम विकेट पर टिक कर खेलते हैं तो निश्चित तौर पर जीत सकते हैं। मैंने आक्रामक खेलने की भूमिका निभाई और मैं अपनी इस पारी को अभी तक की सर्वश्रेष्ठ पारी करार दूंगा। मैं अपने ही स्टाइल में खेलते हुए इसी तरह लोगों का मनोरंजन करते रहना चाहता हूं।
    
वहीं जीत के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि यह क्रिकेटरों की नई पीढ़ी है जिसे हम देख रहे हैं। यह खिलाड़ी बिल्कुल निडर हैं, हम चाहते हैं कि खिलाड़ी इसी तरह अपना स्वाभाविक प्रदर्शन करें। सूर्यकुमार ने अच्छी पारी खेली और हमें पती था कि अगर रसेल और युसूफ क्रीज पर बने रहते हैं तो हम निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे। रसेल ने वाकई में जबर्दस्त पारी खेली वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।’’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें