फोटो गैलरी

Hindi Newsमेहनत करो, अच्छा खेलो: गावस्कर

मेहनत करो, अच्छा खेलो: गावस्कर

बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने अबुधाबी में आज शुरू हुए आईपीएल के सातवें सत्र से पहले कप्तानों और कोचों की बैठक में खिलाड़ियों से एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट के अनुसार खेलने के महत्व पर जोर...

मेहनत करो, अच्छा खेलो: गावस्कर
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने अबुधाबी में आज शुरू हुए आईपीएल के सातवें सत्र से पहले कप्तानों और कोचों की बैठक में खिलाड़ियों से एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट के अनुसार खेलने के महत्व पर जोर दिया।
 
उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल के लिए गावस्कर को बीसीसीआई का अंतरिम अध्यक्ष बनाया है। उन्होंने कल आईपीएल कप्तानों और कोचों की बैठक की अध्यक्षता की। बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार, बीसीसीआई आईपीएल के अंतरिम अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने लीग से पूर्व 15 अप्रैल को कप्तानों और कोचों की बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने टीमों को एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट यानी मेहनत करो, ईमानदारी से खेलो का पालन करने को कहा।

बोर्ड सचिव संजय पटेल ने विज्ञप्ति में कहा कि उन्होंने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले से भी मुलाकात करके विभिन्न मसलों पर उनकी राय ली। सौरव गांगुली उपलब्ध नहीं थे क्योकि वह यात्रा कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें