फोटो गैलरी

Hindi Newsडिविलियर्स ने माहौल को सहज बना दिया: पार्थिव

डिविलियर्स ने माहौल को सहज बना दिया: पार्थिव

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल मैच में अर्धशतक जड़कर मैन द ऑफ द मैच बने पार्थिव पटेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की सात विकेट की जीत के दौरान माहौल को सहज बनाने के लिए एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ...

डिविलियर्स ने माहौल को सहज बना दिया: पार्थिव
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल मैच में अर्धशतक जड़कर मैन द ऑफ द मैच बने पार्थिव पटेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की सात विकेट की जीत के दौरान माहौल को सहज बनाने के लिए एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ की।

पार्थिव ने आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट से कहा कि मुझे लगता है कि मैं उस समय (जब आरसीबी 17 रन पर तीन विकेट गंवा चुका था) उससे बेहतर व्यक्ति के आने की उम्मीद नहीं कर सकता था। आपको पता है कि डिविलियर्स दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है। उसने पूरे माहौल को सहज कर दिया।

पार्थिव ने कहा कि डिविलियर्स ने जमने के लिए समय लिया और उन्हें भी कहा कि वह पर्याप्त समय लें। उन्होंने कहा कि हम शुरुआत में परेशानी में थे लेकिन डिविलियर्स आया और उसने स्थिति संभाल ली। मुझे सिर्फ एक रन लेने थे और बाद में मैंने जिम्मेदारी ली।
 

पार्थिव ने कहा कि मैंने उसे कहा कि हमें सिर्फ 20 ओवर बल्लेबाजी करनी होगी और अगर हम ऐसा करते हैं तो हम जीत जाएंगे। हमें रनों के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है, सिर्फ 20 ओवर खेलिए और हमने ऐसा ही किया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें