फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे आउट होते ही रॉयल्स की उम्मीदें भी खत्म हो गईं : सैमसन

मेरे आउट होते ही रॉयल्स की उम्मीदें भी खत्म हो गईं : सैमसन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के हाथों मिला हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि उनका विकेट गिरते हुए रॉयल्स की जीत की...

मेरे आउट होते ही रॉयल्स की उम्मीदें भी खत्म हो गईं : सैमसन
एजेंसीSat, 02 May 2015 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के हाथों मिला हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि उनका विकेट गिरते हुए रॉयल्स की जीत की उम्मीदें खत्म हो गईं।

मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में हुए आईपीएल-8 के 32वें मैच में रॉयल्स को आठ रनों से हरा दिया।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में रॉयल्स निर्धारित ओवरों में सात विकेट खोकर 179 रन ही बना सके।

रॉयल्स के लिए 76 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले सैमसन ने कहा कि जब मैं आउट हुआ उसी ओवर से मैच रॉयल्स के हाथ से निकल गया। मैं रन गति तेज करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। उम्मीद है अगली बार ऐसा होगा।

सैमसन ने कहा कि मैं उसी ओवर में अधिक से अधिक रन जोड़ लेना चाहता था, क्योंकि अगला ओवर लसिथ मलिंगा फेंकने वाले थे। मैंने अपनी पहुंच में गेंद पाई और बड़ा शॉट खेला लेकिन कैच कर लिया गया।

सैमसन इससे पहले तक आईपीएल 8 में खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, हालांकि उन्होंने बताया कि उन्हें टीम और कोचिंग स्टाफ की ओर से भरपूर समर्थन मिला।

सैमसन 46 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के लगाए तथा जब वे 18वें ओवर की चौथी गेंद पर पवेलियन लौटे तो रॉयल्स को अगले 14 गेंदों में 26 रनों की दरकार थी। हालांकि रॉयल्स ने इस बीच तीन विकेट खोए और 18 रन ही जोड़ सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें