फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रॉट की मदद करने को इच्छुक हैं ट्रेस्कोथिक

ट्रॉट की मदद करने को इच्छुक हैं ट्रेस्कोथिक

इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कोथिक ने कहा कि वह जोनाथन ट्रॉट की मदद करने के इच्छुक हैं जो तनाव संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं क्योंकि बिलकुल इसी तरह के हालात से उनका भी अंतरराष्ट्रीय...

ट्रॉट की मदद करने को इच्छुक हैं ट्रेस्कोथिक
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कोथिक ने कहा कि वह जोनाथन ट्रॉट की मदद करने के इच्छुक हैं जो तनाव संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं क्योंकि बिलकुल इसी तरह के हालात से उनका भी अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया था।
    
ट्रॉट पहले भी तनाव से जूझ चुके हैं लेकिन उन्होंने थोड़े समय के लिए वापसी की। किंतु उन्हें ऐसे ही लक्षण दोबारा महसूस हुए तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से काउंटी टीम वॉरविकशर और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं से हटने की घोषणा की।
    
दक्षिण अफ्रीका में जन्में ट्रॉट की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने काफी आलोचना की थी जब इस बल्लेबाज ने पिछले महीने टीवी इंटरव्यू में कहा था कि वह थकान से जूझ रहे हैं। वॉन ने ट्रॉट को सुझाव दिया था कि उन्हें मानसिक समस्या के बजाय तकनीकी रूप से तेज गेंदों का सामना करने की परेशानी है।
    
लेकिन समरसेट के बल्लेबाज ट्रेस्कोथिक ने ट्रॉट से सहानुभूति व्यक्त की क्योंकि वह भी तनाव संबंधित समस्या से जूझने के कारण इंग्लैंड के 2006-07 एशेज दौरे से हट गए थे। ट्रेस्कोथिक ने कहा कि मैंने उससे कई मौकों पर बात की है और उसकी मदद की कोशिश की है क्योंकि मैं भी इसी तरह के हालात से गुजर चुका हूं।
    
उन्होंने कहा कि मैं इसे समझ सकता हूं। मैं जानता हूं कि इसका क्या असर होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें