फोटो गैलरी

Hindi Newsघरेलू मैदान पर खेलने को लेकर उत्साहित हूं : हेल्स

घरेलू मैदान पर खेलने को लेकर उत्साहित हूं : हेल्स

पिछले छह साल से नॉटिंघमशर काउंटी टीम का हिस्सा रहे इंग्लैंड के नये सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने कहा कि वह भारत के खिलाफ शनिवार से होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में खेलने को...

घरेलू मैदान पर खेलने को लेकर उत्साहित हूं : हेल्स
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले छह साल से नॉटिंघमशर काउंटी टीम का हिस्सा रहे इंग्लैंड के नये सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने कहा कि वह भारत के खिलाफ शनिवार से होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह इस युवा खिलाड़ी के विशेष मौका है जो अपने घरेलू मैदान ट्रेंटब्रिज पर पहला वनडे मैच खेलेंगे। कार्डिफ में वनडे में पदार्पण करने वाले हेल्स ने कहा, मैं वास्तव में इस मैच को लेकर उत्साहित हूं। यहां ट्रेंटब्रिज में सभी अंतरराष्ट्रीय मैच खास होते हैं। यहां का माहौल बहुत अच्छा होता है और मैं यहां घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को लेकर बेताब हूं। उम्मीद है कि टीम के रूप में हम भारत के खिलाफ वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा कि 50 ओवरों की क्रिकेट के लिये इतना लंबा इंतजार करना थोड़ा निराशाजनक था। टी20 क्रिकेट खेलते हुए मैं देश की तरफ से खेलने और घरेलू मैदान पर खेलने का दबाव जानता था इसलिए मैं हमेशा वनडे खेलने के लिये तैयार था लेकिन चयनकर्ताओं का मानना था मुझे सभी तीनों प्रारूपों में निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना होगा और मैंने इस पर काम किया।

इंग्लैंड की कार्डिफ में 133 रन से हार में हेल्स ने सर्वाधिक 40 रन बनाये। उन्होंने एलिस्टेयर कुक के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी। उन्होंने कहा, यह पहला अवसर था जबकि मैंने कुक के साथ पारी की शुरुआत की। वह बहुत अधिक बात नहीं करता। मैंने वास्तव में शुरुआत का लुत्फ उठाया था और उम्मीद है कि हम आगे भी अच्छी साझेदारियां निभाएंगे। निश्चित तौर पर यह केवल एक मैच था लेकिन 50 रन की साझेदारी निभाना अच्छा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें