फोटो गैलरी

Hindi Newsशीर्ष पर काबिज केकेआर का सामना डोल्फिंस से

शीर्ष पर काबिज केकेआर का सामना डोल्फिंस से

टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी डोल्फिंस चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को शीर्ष पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी तो उसका इरादा प्रतिष्ठा बचाने का होगा। डोल्फिंस अभी तक तीनों मैच...

शीर्ष पर काबिज केकेआर का सामना डोल्फिंस से
एजेंसीSun, 28 Sep 2014 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी डोल्फिंस चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को शीर्ष पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी तो उसका इरादा प्रतिष्ठा बचाने का होगा। डोल्फिंस अभी तक तीनों मैच हारकर सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी है। उसे शनिवार को बेंगलूरू में लाहौर लायंस ने शिकस्त दी।
    
दूसरी ओर आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार 12 मैच जीतकर शीर्ष पर है। डोल्फिंस के कोच लांस क्लूसनर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। दक्षिण अफ्रीकी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है हालांकि रॉबर्ट फ्रायलिंक जैसे कुछ खिलाड़ियों ने प्रभावित किया। फ्रायलिंक ने लाहौर लायंस के खिलाफ 27 गेंद में चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 63 रन बनाये। वहीं के जोंडो ने पर्थ स्कोरचर्स के खिलाफ नाबाद 63 रन बनाये थे।
     
दूसरी ओर केकेआर के सभी शीर्ष खिलाड़ी फॉर्म में हैं। कप्तान गौतम गंभीर, राबिन उथप्पा, युसूफ पठान, रियान टेन डोइशे, आंद्रे रसेल और युवा सूर्यकुमार यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया है। गेंदबाजी में सुनील नारायण, कुलदीप यादव और पीयूष चावला ने उम्दा खेल दिखाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें