फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरे खिलाफ सबूत नहीं

धौनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरे खिलाफ सबूत नहीं

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर सुप्रीम कोर्ट का बयान आने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। आईपीएल छह से संबंधित किसी सवाल का जवाब धौनी ने पहली बार दिया।...

धौनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरे खिलाफ सबूत नहीं
एजेंसीSun, 25 Jan 2015 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर सुप्रीम कोर्ट का बयान आने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। आईपीएल छह से संबंधित किसी सवाल का जवाब धौनी ने पहली बार दिया। धौनी ने कहा कि मामले में उनके खिलाफ अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं और न ही कोई जानकारी, बावजूद उन्हें लेकर अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही।

आईपीएल छह के भ्रष्टाचार मामले में जांच के घेरे में आई चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी का नाम पिछले लंबे समय से इस मामले में रह-रह कर सामने आता रहा है, लेकिन धोनी ने इस मुद्दे पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

अटकलें लगाई जा रही थी कि धौनी का नाम उन 13 खिलाड़ियों की सूची में शामिल है जो आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी विवाद पर न्यायमूर्ति मुकुल मुदगल समिति ने दी थी। इस सूची को अभी जारी नहीं किया गया है। 

-हर बात में आता है मेरा नाम
बकौल धौनी, जब बात भारतीय क्रिकेट की होती है तो मेरा नाम आता है। मेरा नाम हर बात में आता है। हर बार कोई नई बात सामने आती है और मेरा नाम उसमें भी उछाला जाता है। यह होता ही रहता है और मैं अब इस बात का पूरी तरह आदी हो चुका हूं। उन्होंने कहा, मुझे इन सब चीजों के साथ काम करना पड़ता है। एक कहानी समाप्त होने के बाद एक दो दिन में नई तैयार हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें