फोटो गैलरी

Hindi Newsशारापोवा ने नहीं की बेज्जती : सचिन

शारापोवा ने नहीं की बेज्जती : सचिन

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने उन्हें नहीं पहचानकर उनकी बेज्जती नहीं की है। ...

शारापोवा ने नहीं की बेज्जती : सचिन
एजेंसीWed, 23 Jul 2014 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने उन्हें नहीं पहचानकर उनकी बेज्जती नहीं की है। 
          
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके मास्टर ब्लास्टर ने एक चैनल से कहा कि रूस में क्रिकेट अधिक नहीं देखा जाता है। इसलिये शारापोवा का मुझे नहीं पहचानना कोई बड़ी बात नहीं है। शारापोवा क्रिकेट नहीं देखती होंगी इसलिये ऐसी प्रतिक्रिया स्वभाविक है।
          
दरअसल टेनिस के शौकीन और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर के अच्छे मित्र सचिन तेंदुलकर विंबलडन के दौरान ग्रैंड स्लेम देखने गये थे। इसके बाद पत्रकारों ने शारापोवा से पूछा था कि भारतीय लीजेंड सचिन उनका मैच देखने आये हैं। तो शारापोवा ने अपनी अनभिज्ञता जताते हुए कहा था कि वह सचिन को नहीं जानती हैं।
       
रूसी टेनिस स्टार और पूर्व नंबर वन खिलाड़ी की इस प्रतिक्रिया पर दुनियाभर में सचिन के प्रशंसकों ने गहरी नाराजगी जताई थी। हालांकि सचिन ने अपने स्वभाव के अनुरूप इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए शारापोवा का बचाव किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें