फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय टीम को टि्वटर पर बधाइयों का तांता

भारतीय टीम को टि्वटर पर बधाइयों का तांता

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रविवार को टि्वटर पर क्रिकेट समुदाय से जमकर बधाइयां मिली। सचिन तेंदुलकर ने अपने टि्वटर हैंडल पर...

भारतीय टीम को टि्वटर पर बधाइयों का तांता
एजेंसीSun, 22 Feb 2015 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रविवार को टि्वटर पर क्रिकेट समुदाय से जमकर बधाइयां मिली। सचिन तेंदुलकर ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन। विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका पर पहली जीत। मैं पहली बार विश्व कप में दीर्घा में मौजूद था। बहुत कुछ पहली बार हुआ।

भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने कहा कि भारत की शानदार जीत। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और सबसे महत्वपूर्ण फील्डिंग में हम दक्षिण अफ्रीका से बेहतर थे। पूर्व स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी ने कहा कि शानदार जीत भारत। सभी विभागों में बेहतरीन प्रदर्शन। इस जीत का आनंद लो और फिर अच्छा खेलो।

विश्व कप 2011 विजेता टीम के सदस्य रहे हरभजन सिंह ने कहा कि शानदार जीत। बेहतरीन प्रदर्शन शेरों। शानदार टीम प्रयास। मजा आ गया। जश्न का समय है।

वहीं, विश्व कप 2011 की जीत के नायकों में से एक तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया। बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन। अभी लंबा सफर तय करना है। इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा कि भारत की शानदार जीत। जल्दी ही ऑस्ट्रेलिया लौटने को बेकरार हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें