फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल के पहले 'मैच शतकधारी' बने रैना

आईपीएल के पहले 'मैच शतकधारी' बने रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल के सातवें संस्करण में शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में उतरने के साथ ही इस टूर्नामेंट में मैचों का शतक पूरा करने वाले...

आईपीएल के पहले 'मैच शतकधारी' बने रैना
एजेंसीSat, 19 Apr 2014 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल के सातवें संस्करण में शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में उतरने के साथ ही इस टूर्नामेंट में मैचों का शतक पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।
       
रैना टूर्नामेंट में अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से लगातार सातवें वर्ष खेल रहे हैं। चेन्नई ने इस बल्लेबाज को आईपीएल नीलामी से पहले रिटेन किया था। रैना ने इस मैच से पहले तक 99 मैचों में 35.02 के औसत और 141.37 के स्ट्राइक रेट से 2802 रन बनाए थे और वह आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।  
       
टूर्नामेंट में रैना के बाद मैचों का शतक पूरा करने के लिए कई खिलाड़ी कतार मे हैं। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा 98 मैच खेल चुके हैं जबकि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का यह 97वां मैच है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के 94, दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के 93, कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर यूसुफ पठान के 92, कोलकाता के रोबिन उथप्पा 92 और कोलकाता के ऑलराउंडर जाक कैलिस के 91 मैच हो चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें