फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाजों ने किया निराश : धौनी

गेंदबाजों ने किया निराश : धौनी

दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों आईपीएल सात के पहले ही मैच में मिली हार के बाद अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताई है।...

गेंदबाजों ने किया निराश : धौनी
एजेंसीSat, 19 Apr 2014 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों आईपीएल सात के पहले ही मैच में मिली हार के बाद अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताई है।
          
चेन्नई के धमाकेदार बल्लेबाजी कर 205 रनों का विशाल स्कोर बनाने के बावजूद पंजाब ने उसे मैच में छह विकेट से पराजित कर दिया। धौनी ने हालांकि इस मैच के बाद कहा कि विपक्षी टीम के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और साथ ही यह मैच बेहद रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था।
          
धौनी ने कहा कि जब आप 200 से अधिक का स्कोर बनाते हैं तो आपकी विपक्षी टीम के पास भी इस स्कोर का पीछा करने का मौका होता है। यह बेहतरीन विकेट थी और पंजाब ने इस पर बहुत अच्छी बल्लेबाजी भी की। हमने भी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने हमें पराजित कर दिया।
           
कप्तान ने हालांकि इस हार के लिए किसी खिलाड़ी को जिम्मेदार नहीं ठहराया लेकिन माना कि उनकी टीम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी। धौनी ने कहा कि हमें गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। बल्लेबाजों ने अपना काम अच्छी तरह से किया लेकिन गेंदबाजों के पास अलग खिलाड़ियों के लिए अलग रणनीति होनी चाहिए थी। गेंदबाजी सही दिशा में की जानी चाहिए थी। इसमें गलती होने की आशंका कम थी। यहां अधिक स्पिन नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें