फोटो गैलरी

Hindi Newsकेकेआर के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की :धौनी

केकेआर के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की :धौनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि बुधवार को उनकी टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पायी केकेआर के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। इस विकेट पर 160 के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था...

केकेआर के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की :धौनी
एजेंसीThu, 18 Sep 2014 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि बुधवार को उनकी टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पायी केकेआर के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। इस विकेट पर 160 के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था हालांकि हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।
      
बुधवार रात यहां खेले गये मुकाबले में कप्तान गौतम गंभीर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने चैंपियन्स लीग टी20 में चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत दर्ज की।
      
धौनी केकेआर की पारी के दौरान एक समय ईश्वर पांडे को गेंद सौंपना चाहते थे लेकिन मोहित शर्मा गेंदबाजी के लिये आ गये। उन्होंने फैसला बदलना चाहा लेकिन मोहित रन अप पर आ चुके थे और इसलिए अंपायर ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी। इस बारे में धौनी ने कहा, ईश्वर को मोहित से कहना चाहिए था कि कप्तान ने मुझे इस छोर से गेंदबाजी करने के लिये कहा है।

इस मैच में रसेल ने 25 गेंदों पर 58 रन की तूफानी पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि सकारात्मक बने रहना और हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने का अनुभव उनके काम आया।

इस कैरेबियाई ऑलराउंडर ने कहा कि मैं केवल सकारात्मक बना रहा। मैं सीपीएल में खेलकर आया हूं और मैंने खुद का हौसला बनाये रखा। टेंडो (डोएसे) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। हमने स्ट्राइक रोटेट की और उसने मुझसे सकारात्मक बने रहने को कहा।

अपनी पॉवर हिटिंग के बारे में रसेल ने कहा, जब आप अभ्यास के दौरान कड़ी मेहनत करते हो तो यह नैसर्गिक बन जाती है। यह सब कुछ सकारात्मक बने रहने से जुड़ा है। टी20 में मुझे करारे शॉट जमाना पसंद है। अच्छे विकेट पर यह मायने नहीं रखता कि गेंदबाज कौन है। विकेट से अधिक स्पिन नहीं मिल रही थी और मैंने अश्विन और जडेजा के सामने हौसला बनाये रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें