फोटो गैलरी

Hindi Newsएशियाई खेलों में फिर नहीं खेलेंगी भारतीय क्रिकेट टीमें

एशियाई खेलों में फिर नहीं खेलेंगी भारतीय क्रिकेट टीमें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बार फिर एशियाई खेलों में अपनी पुरुष और महिला टीमों को नहीं उतारने का फैसला किया है।         बीसीसीआई ने चार साल...

एशियाई खेलों में फिर नहीं खेलेंगी भारतीय क्रिकेट टीमें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बार फिर एशियाई खेलों में अपनी पुरुष और महिला टीमों को नहीं उतारने का फैसला किया है।
       
बीसीसीआई ने चार साल पहले चीन में हुए एशियाई खेलों में भी अपनी टीमें नहीं भेजी थीं और अब उसने दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितम्बर से चार अक्टूबर तक होने वाले इन खेलों में नहीं उतरने का फैसला किया है।
       
इन खेलों की क्रिकेट प्रतियोगिता में जिन टीमों की सूची जारी कीगई है उनमें भारत टेस्ट का दर्जा रखने वाला एकमात्र एशियाई देश है जिसकी कोई टीम इन खेलों में हिस्सा नहीं ले रही है। पाकिस्तान की महिला टीम इन खेलों में उतर रही है जबकि श्रीलंका और बंगलादेश की दोनों टीमें भाग लेंगी।
       
बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल ने कहा कि बोर्ड ने एशियाई खेलों में भाग न लेने का फैसला लिया है। बीसीसीआई ने पुरुष टीम के एशियाड में भाग नहीं लेने के पीछे 13 सितम्बर से चार अक्टूबर तक होने वाले चैंपियंस लीग ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट का तर्क दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें