फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर की नई भूमिका, मुंबई क्रिकेट में सुधार के लिए देंगे योगदान

तेंदुलकर की नई भूमिका, मुंबई क्रिकेट में सुधार के लिए देंगे योगदान

संन्यास ले चुके दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की नवगठित क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) में विशेष आमंत्रित के रूप में शामिल किया गया है और वह जब भी उपलब्ध हों तब इसकी बैठकों...

तेंदुलकर की नई भूमिका, मुंबई क्रिकेट में सुधार के लिए देंगे योगदान
एजेंसीFri, 26 Jun 2015 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

संन्यास ले चुके दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की नवगठित क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) में विशेष आमंत्रित के रूप में शामिल किया गया है और वह जब भी उपलब्ध हों तब इसकी बैठकों में भाग ले सकेंगे।

सीआईसी के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा करते हुए कहा कि मेरी सचिन से बात हुई और वह मुंबई क्रिकेट पर अपनी राय साक्षा करने के लिए तैयार हो गए। वह सीआईसी में विशेष आमंत्रित सदस्य होंगे और जब भी मुंबई में रहेंगे तब बैठकों में भाग लेंगे।

पैनल के अन्य सदस्यों में पूर्व भारतीय कप्तान अजित वाडेकर, पूर्व टेस्ट बल्लेबाज संजय मांजरेकर, पूर्व बल्लेबाज और कोच प्रवीण आमरे, पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर, घरेलू स्तर पर ढेरों रन बनाने वाले अमोल मजूमदार, एमसीए प्रबंध समिति के सदस्य दीपक पाटिल और पूर्व महिला क्रिकेटर डायना एडुलजी शामिल हैं।

वेंगसरकर ने कहा, सीआईसी जल्द ही सभी आयु वर्गों और सीनियर टीम के लिए कोच और बीकेसी में अपनी विश्वस्तरीय इंडोर क्रिकेट अकादमी के लिए निदेशक की नियुक्ति करेगी। अगले सत्र की योजना बनाने के लिए ये तीन महीने काफी महत्वपूर्ण हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें