फोटो गैलरी

Hindi Newsटी20 और वनडे को अलविदा कह सकते हैं जॉनसन

टी20 और वनडे को अलविदा कह सकते हैं जॉनसन

एशेज़ 2015 को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन सीमित ओवरों के मैचों में अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं जिससे कि टेस्ट करियर को लंबा खींचा जा...

टी20 और वनडे को अलविदा कह सकते हैं जॉनसन
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

एशेज़ 2015 को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन सीमित ओवरों के मैचों में अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं जिससे कि टेस्ट करियर को लंबा खींचा जा सके।
     
पैर के अंगूठे में चोट के कारण बांग्लादेश में हाल में संपन्न विश्व टी20 चैम्पियनशिप से बाहर रहे जॉनसन फिट हैं और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने को तैयार हैं लेकिन उन्होंने राष्ट्रीय टीम के साथ अपने टी20 भविष्य पर पुनर्विचार करने के संकेत दिए हैं।
     
जॉनसन ऑस्ट्रेलिया में 2015 में होने वाले विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करना चाहते हैं लेकिन उनकी प्राथमिकता उसी साल होने वाली एशेज़ सीरीज़ है।
     
जॉनसन ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा कि मुझे लगता है कि मुझे अब अधिक समझदारी से काम लेना होगा। टवेंटी20 के बारे में मुझे यह कहने की खुशी है कि यह मेरा पसंदीदा प्रारूप नहीं है। मैं इसकी जगह टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद करूंगा।
     
उन्होंने कहा कि लेकिन अब मेरा मुख्य लक्ष्य इंग्लैंड में 2015 में होने वाली एशेज़ सीरीज़ में जगह बनाना है इसलिए इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैं हरसंभव प्रयास कर रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें