फोटो गैलरी

Hindi Newsसिमन्स की जगह स्पिनर मिलर वेस्टइंडीज की टीम में

सिमन्स की जगह स्पिनर मिलर वेस्टइंडीज की टीम में

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी बचे मैचों के लिये चोटिल बल्लेबाज लेंडल सिमन्स के स्थान पर बायें हाथ के स्पिनर निकिता मिलर को टीम में शामिल किया है। वेस्टइंडीज टीम के मैनेजर रिची...

सिमन्स की जगह स्पिनर मिलर वेस्टइंडीज की टीम में
एजेंसीFri, 17 Oct 2014 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी बचे मैचों के लिये चोटिल बल्लेबाज लेंडल सिमन्स के स्थान पर बायें हाथ के स्पिनर निकिता मिलर को टीम में शामिल किया है।

वेस्टइंडीज टीम के मैनेजर रिची रिचर्डसन ने आज होने वाले चौथे वनडे से पहले कहा, सिमन्स के पीठ दर्द से उबरने की संभावना थी लेकिन उसे आगे के उपचार के लिये स्वदेश लौटना पड़ा। निकिता उसका स्थान लेने के लिये श्रीलंका से यहां पहुंच रहा है।

अभी सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। वेस्टइंडीज की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि दिल्ली में अच्छी स्थिति में होने के बावजूद मैच गंवाने के बाद भी खिलाड़ी सकारात्मक हैं।

उन्होंने कहा, हम 80 ओवर तक अच्छी स्थिति में थे लेकिन अगले 20 ओवर में लय खो बैठे। हमें नकारात्मक के बजाय सकारात्मक पक्षों पर गौर करने की जरूरत है और जिस तरह से खेल रहे हैं वैसा ही खेल जारी रखना चाहिए। खिलाड़ी अगले मैच के लिये तैयार हैं। उम्मीद है कि यहां की परिस्थितियां हमारे अनुकूल रहेंगी। वेस्टइंडीज की टीम आज शाम को यहां पहुंची और उसने अभ्यास में भाग नहीं लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें