फोटो गैलरी

Hindi Newsस्थिति संभालने के लिए डब्ल्यूआईसीबी को भारत जाना चाहिए: रॉबटर्स

स्थिति संभालने के लिए डब्ल्यूआईसीबी को भारत जाना चाहिए: रॉबटर्स

वेस्टइंडीज के पूर्व महान तेज गेंदबाज एंडी रॉबटर्स का मानना है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) को तुरंत अपने प्रतिनिधि को भारत भेजना चाहिए और बीसीसीआई प्रमुख से बात करके स्थिति को संभालना...

स्थिति संभालने के लिए डब्ल्यूआईसीबी को भारत जाना चाहिए: रॉबटर्स
एजेंसीSat, 01 Nov 2014 09:42 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व महान तेज गेंदबाज एंडी रॉबटर्स का मानना है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) को तुरंत अपने प्रतिनिधि को भारत भेजना चाहिए और बीसीसीआई प्रमुख से बात करके स्थिति को संभालना चाहिए क्योंकि भारी भरकम हर्जाने का भुगतान कैरेबियाई देशों में क्रिकेट को खत्म कर सकता है।
   
बीसीसीआई वेस्टइंडीज के साथ द्विपक्षीय संबंध तोड़ने के अलावा लगभग छह करोड़ 50 लाख डॉलर के हर्जाने की मांग करने की धमकी दे रहा है।
   
रॉबटर्स ने ग्लीनर से कहा, मैं फिलहाल टास्क फोर्स के रास्ते पर नहीं चलूंगा। मैं अपने लोगों को यह देखने के लिए भारत भेजूंगा कि क्या स्थिति को संभाला जा सकता है। डब्ल्यूआईपीए, खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच क्या हुआ इसके लिए टास्क फोर्स के गठन से ज्यादा महत्वपूर्ण यह है।
   
भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगले आठ साल में पांच सीरीज के आयोजन की उम्मीद है जिसमें भारत चार बार कैरेबियाई देशों का दौरा करेगा। वेस्टइंडीज को भारत में पांच वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट की सीरीज खेलनी थी लेकिन खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच वेतन विवाद के कारण टीम दौरा अधूरा छोड़कर वापस लौट गई।
    
रॉबटर्स ने कहा, भारत अगर दौरे रद्द करने या निलंबित करने की अपनी धमकी पर आगे बढ़ता है तो हमारे क्रिकेट को काफी नुकसान होगा। रॉबटर्स ने दौरे बीच में छोड़ने के खिलाड़ियों के फैसले की आलोचना की लेकिन कहा कि किसी को दोषी ठहराने से पहले उन्हें विस्तत जानकारी का इंतजार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें