फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली रणजी टीम छोड़ने पर विचार कर रहे हैं सहवाग

दिल्ली रणजी टीम छोड़ने पर विचार कर रहे हैं सहवाग

वीरेंद्र सहवाग किसी अन्य राज्य टीम से जुड़ने के लिए दिल्ली की टीम को छोड़ने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं ताकि उनकी मूल घरेलू टीम में जूनियर क्रिकेटरों के लिये रास्ता साफ हो सके। ईएसपीएनक्रिकइन्फो की...

दिल्ली रणजी टीम छोड़ने पर विचार कर रहे हैं सहवाग
एजेंसीTue, 23 Jun 2015 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

वीरेंद्र सहवाग किसी अन्य राज्य टीम से जुड़ने के लिए दिल्ली की टीम को छोड़ने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं ताकि उनकी मूल घरेलू टीम में जूनियर क्रिकेटरों के लिये रास्ता साफ हो सके।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार यह पूर्व भारतीय बल्लेबाज आगामी सत्र के लिये अन्य राज्य संघों की पेशकश पर विचार कर रहे हैं।

सहवाग भारत की तरफ से खेलने वाले दिल्ली के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने तीनों प्रारूपों में 17000 से अधिक रन बनाए हैं। सहवाग ने 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

इस 36 वर्षीय बल्लेबाज के लिए पिछला रणजी सत्र अच्छा रहा था। उन्होंने आठ मैचों में 51.63 की औसत से 568 रन बनाए और वह टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले गौतम गंभीर से केवल एक रन पीछे रहे थे। 

सहवाग हालांकि 50 ओवरों के टूर्नामेंट में अधिक प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे। उन्होंने छह मैचों में 21.83 की औसत से 131 रन बनाए। सहवाग 1997-98 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से दिल्ली की टीम से जुड़े हुए हैं।

इस बीच पिछले कई वर्षों से मुंबई की तरफ से खेलने वाले वसीम जाफर ने भी विदर्भ से जुड़ने का फैसला किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें