फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवराज के सामने क्रिकेट में अपना कौशल दिखाएंगे बोल्ट

युवराज के सामने क्रिकेट में अपना कौशल दिखाएंगे बोल्ट

दुनिया का सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट कल भारत में दर्शकों से रूबरू होने के लिये तैयार हैं। वह कल चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और जहीर खान जैसे धुरंधरों के साथ एक मैत्री...

युवराज के सामने क्रिकेट में अपना कौशल दिखाएंगे बोल्ट
एजेंसीMon, 01 Sep 2014 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया का सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट कल भारत में दर्शकों से रूबरू होने के लिये तैयार हैं। वह कल चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और जहीर खान जैसे धुरंधरों के साथ एक मैत्री मैच में शिरकत करेंगे। विश्व और ओलंपिक चैम्पियन बोल्ट उस टीम के खिलाफ सात खिलाड़ियों की टीम के प्रदर्शनी मैच में हिस्सा लेंगे जिसमें युवराज सहित देश के शीर्ष क्रिकेटर शामिल हैं।

बोल्ट की टीम में उनके घनिष्ठ मित्र नुगेंट वाकर जूनियर और भारतीय महान स्पिनर हरभजन सिंह जबकि युवराज की टीम में उनके लंबे समय के दोस्त और मशहूर भारतीय गेंदबाज जहीर शामिल हैं। इसके अलावा दोनों टीमों में एक विशेषज्ञ विकेटकीपर भी होगा। चार ओवर का यह मैच कल चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालांकि इसके आयोजक प्यूमा ने इस बहुचर्चित मैच को देखने के पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की। इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधित्व नसरीन पटेल ने कहा कि मैच काफी रोमांचक होगा क्योंकि इसमें बोल्ट अपनी क्रिकेट प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

चार ओवर के मैच के मेजबान पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा होंगे। इस विशेष प्रारूप में बोल्ट और युवराज अपने संबंधित ओवरों में पूरे समय बल्लेबाजी के लिए पिच पर मौजूद होंगे। खिलाड़ी के आउट के बाद हर बार चार रन कम कर दिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें