फोटो गैलरी

Hindi Newsएंडरसन पर लगा जडेजा को गाली देने का आरोप

एंडरसन पर लगा जडेजा को गाली देने का आरोप

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर रविंद्र जडेजा को गाली देने और धक्का देने का आरोप लगाया है। इसमें कहा गया है कि ट्रेंटब्रिज में पहले टेस्ट के दूसरे दिन एंडरसन ने लंच पर जाते समय...

एंडरसन पर लगा जडेजा को गाली देने का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Jul 2014 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर रविंद्र जडेजा को गाली देने और धक्का देने का आरोप लगाया है। इसमें कहा गया है कि ट्रेंटब्रिज में पहले टेस्ट के दूसरे दिन एंडरसन ने लंच पर जाते समय जडेजा को धक्का दिया था। आईसीसी ने इस मामले में लेवल-3 के तहत एंडरसन पर आरोप तय किए हैं।

अगर एंडरसन दोषी पाए जाते हैं तो उन पर दो से चार टेस्ट और चार से आठ वनडे मैचों का प्रतिबंध लगाया जा सकता है। वहीं इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड  (ईसीबी) ने उल्टा जडेजा पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाते हुए मामले की पूरी जानकारी आईसीसी को दी।

गंभीर-अश्विन बने गवाह : इस मामले में गौतम गंभीर और आर. अश्विन बतौर गवाह बुलाए गए। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के इस मामले में आगे आने पर साथी खिलाड़ियों ने शिकायत दर्ज कराई। टीम के मैनेजर सुनील देव ने एंडरसन की शिकायत की थी। कोच डंकन फ्लेचर भी इस मसले पर टीम इंडिया के साथ खड़े हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें