फोटो गैलरी

Hindi Newsरैना के ससुराल में प्रोजेक्टर पर सेमीफाइनल का आनंद

रैना के ससुराल में प्रोजेक्टर पर सेमीफाइनल का आनंद

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के ससुराल में गुरूवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले को देखने का फरमान सुनाया गया है। photo1 उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में...

रैना के ससुराल में प्रोजेक्टर पर सेमीफाइनल का आनंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 Mar 2015 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के ससुराल में गुरूवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले को देखने का फरमान सुनाया गया है।
photo1
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आने वाले सुरेश रैना के ससुराल बमनौली गांव की पंचायत ने सभी 12 हजार निवासियों को विश्वकप का सेमीफाइनल मैच देखने का फरमान सुनाया है।
photo2
गांव के प्रधान कालू सिंह ने बताया कि यह पूरे गांव के लिए गर्व की बात है कि हमें सुरेश रैना जैसा दामाद मिला है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरूवार को भारतीय टीम की हौसलाअफजाई के लिए सभी लोगों को अपने जरूरी कामों से छुट्टी लेकर मैच देखने का फैसला सुनाया गया है।
photo3
मैच के लिए गांव में एक बड़ी स्क्रीन वाला टीवी लगाया गया है और लोग प्रोजेक्टर पर मैच का लुत्फ लेंगे। इसके अलावा गांव के हनुमान मंदिर में टीम की जीत के लिए प्रार्थना भी की जाएगी।
photo4
विश्वकप खत्म होने के तुरंत बाद सुरेश रैना वापस भारत लौटकर 3 अप्रैल को दिल्ली से सटे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की निवासी अपनी मंगेतर प्रियंका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रियंका अपनी शादी के लिए कुछ दिनों पहले ही नीदरलैंड से वापस लौटी हैं जहां वह एक बैंक में कार्यरत हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें