फोटो गैलरी

Hindi Newsबेन के पांच विकेट से वेस्टइंडीज ने दूसरा टेस्ट जीता

बेन के पांच विकेट से वेस्टइंडीज ने दूसरा टेस्ट जीता

स्पिनर सुलेमान बेन के पांच विकेट की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज बांग्लादेश को 296 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी चार विकेट पर 269 रन पर घोषित की थी...

बेन के पांच विकेट से वेस्टइंडीज ने दूसरा टेस्ट जीता
एजेंसीWed, 17 Sep 2014 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पिनर सुलेमान बेन के पांच विकेट की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज बांग्लादेश को 296 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी चार विकेट पर 269 रन पर घोषित की थी जिससे बांग्लादेश को जीत के लिए 489 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला। बांग्लादेश की टीम 192 रन पर आउट हो गई।

सलामी बल्लेबाज तामिम इकबाल (64) और मोमिनुल हक (56) ने दूसरे विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी करके वेस्टइंडीज को जीत के लिए करीब तीन घंटे इंतजार कराया। बेन को स्वीप शॉट खेलने के प्रयास में तामिम अपना विकेट गंवा बैठे जिसके बाद बांग्लादेश की पारी का पतन शुरू हो गया।

केमार रोच ने शफीउल इस्लाम को पवेलियन भेजकर औपचारिकता पूरी कर दी। वेस्टइंडीज का यह 500वां टेस्ट था जिसके जरिये उसने सीरीज भी जीत ली। जीत के बाद कप्तान दिनेश रामदीन ने कहा कि यह अविश्वसनीय है। बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन हमें पता है कि आगे हमारे लिए कठिन चुनौतियां हैं।

चंद्रपाल को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट मैन आफ द सीरीज रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें