फोटो गैलरी

Hindi Newsटेस्ट में अपने स्थान को लेकर पेचीदा स्थिति में हूं: रोहित

टेस्ट में अपने स्थान को लेकर पेचीदा स्थिति में हूं: रोहित

स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जानते हैं कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपने स्थान को लेकर बेहद पेचीदा स्थिति में हैं लेकिन वह श्रीलंका के आगामी दौरे और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर होने...

टेस्ट में अपने स्थान को लेकर पेचीदा स्थिति में हूं: रोहित
एजेंसीMon, 27 Jul 2015 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जानते हैं कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपने स्थान को लेकर बेहद पेचीदा स्थिति में हैं लेकिन वह श्रीलंका के आगामी दौरे और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर होने वाली सीरीज का उपयोग लंबी अवधि के प्रारूप में अपना स्थान पक्का करने के लिये करना चाहते हैं।

रोहित ने कहा कि मैं बेहद पेचीदा स्थिति में हूं। मैं प्रत्येक टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं लेकिन आजकल जिस तरह से टेस्ट मैच खेले जा रहे हैं, यह आसान नहीं है। यह चुनौती है और मुझे चुनौतियां पसंद हैं। श्रीलंका सीरीज और उसके बाद भारत में हमें काफी सीरजें खेलनी है। यह मेरे लिए अच्छा प्रदर्शन करने का शानदार अवसर होगा।

उन्होंने कहा कि टेस्ट मैचों में जब आप रन नहीं बनाते तो परेशानी होती है लेकिन मैं इसको लेकर निराश नहीं होना चाहता। मैं आगे के बारे में सोचता हूं। मेरी निगाह अब श्रीलंका सीरीज पर है। मैं एक सकारात्मक व्यक्ति हूं और इसलिए मैं केवल अच्छी चीजों पर ध्यान देता हूं। उम्मीद है कि श्रीलंका दौरे में मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मुझे किसी के सामने कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है।

पिछली 12 टेस्ट पारियों में अर्धशतक जड़ने में भी नाकाम रहे रोहित के लिए टेस्ट कैप अमूल्य है और वह इसे आसानी से अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें