फोटो गैलरी

Hindi Newsमोहसिन ने हमें जवाब नहीं दिया था : जका अशरफ

मोहसिन ने हमें जवाब नहीं दिया था : जका अशरफ

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ ने दावा किया है कि उन्होंने तत्कालीन कोच मोहसिन खान से जवाब नहीं मिलने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया के डेव वॉटमोर को 2012 में मुख्य कोच नियुक्त किया...

मोहसिन ने हमें जवाब नहीं दिया था : जका अशरफ
एजेंसीTue, 21 Oct 2014 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ ने दावा किया है कि उन्होंने तत्कालीन कोच मोहसिन खान से जवाब नहीं मिलने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया के डेव वॉटमोर को 2012 में मुख्य कोच नियुक्त किया था।
   
पूर्व टेस्ट बल्लेबाज मोहसिन को एजाज बट की अगुवाई वाले पीसीबी ने सितंबर 2011 में अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया था। उनके कोच रहते टीम ने श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती। इसके बाद बट की जगह अशरफ पीसीबी अध्यक्ष बने जिन्होने मोहसिन के कार्यकाल को विस्तार देने की बजाय वॉटमोर को कोच बनाया।
   
अशरफ और बोर्ड की इसे लेकर काफी आलोचना हुई थी। अशरफ ने जियो सुपर चैनल से कहा कि यह सोचना गलत है कि वह मोहसिन को कोच बनाये रखना नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा कि लोगों को यह पता होना चाहिये कि जब टीम इंग्लैंड को हराने के बाद संयुक्त अरब अमीरात में थी तब हमने कई बार मोहसिन से संपर्क करने की कोशिश की। हमारे अधिकारियों ने उन्हें फोन भी किया लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।
   
उन्होंने कहा कि उनसे जवाब नहीं मिलने के बाद मैंने बोर्ड की कोच समिति के अध्यक्ष इंतिखाब आलम से नये कोच की तलाश को कहा जिसके बाद वॉटमोर को बुलाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें