फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका के खिलाफ रोहित और युवा खिलाड़ियों के पास मौका

श्रीलंका के खिलाफ रोहित और युवा खिलाड़ियों के पास मौका

मनोज तिवारी की अगुआई वाली भारत ए की टीम गुरुवार को वनडे सीरीज से पहले वनडे अभ्यास मैच में जब श्रीलंका का सामना करेगी जो युवा खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका होगा। क्रिकेट क्लब आफ...

श्रीलंका के खिलाफ रोहित और युवा खिलाड़ियों के पास मौका
एजेंसीWed, 29 Oct 2014 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मनोज तिवारी की अगुआई वाली भारत ए की टीम गुरुवार को वनडे सीरीज से पहले वनडे अभ्यास मैच में जब श्रीलंका का सामना करेगी जो युवा खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका होगा।

क्रिकेट क्लब आफ इंडिया के ब्रेबोन स्टेडियम में होने वाला यह मैच रोहित शर्मा को भी अभ्यास का मौका देगा जो अंगुली में फ्रैक्चर और कंधे की चोट से उबर रहे हैं। यह उनके पास अपनी फिटनेस साबित करने और श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो मैचों के लिए दावेदारी पेश करने का मौका भी होगा।

विश्व कप को देखते हुए मध्यक्रम के आक्रामक बल्लेबाज महाराष्ट्र के केदार जाधव के पास खुद को सलामी बल्लेबाज के विकल्प के रूप में पेश करने का मौका है। दिल्ली के उन्मुक्त चंद भी इस महीने की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो अभ्यास मैचों में नाबाद 79 और 101 रन की पारी खेलने के बाद एक बार फिर अपनी क्षमता दिखाने को बेताब होंगे।
    
आलराउंडरों में कर्नाटक के स्टुअर्ट बिन्नी और जम्मू एवं कश्मीर के परवेज रसूल की नजरें सीमित ओवरों की राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए दावा पेश करने पर टिकी होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें